युवाओ का दिल जितने आ रहा हैं " बजता रहें "

युवाओ का दिल जितने आ रहा हैं  " बजता रहें "

( मुंबई )बजता रहे, ओमकार माने द्वारा निर्देशित , डॉ.श्रुणाल रजत जाधव द्वारा निर्मित एक अनोखा इंडी रॉक गीत मिलियन व्यूज बटोरने के लिए तैयार। मुंबई की एक मशहूर एवं पुरस्कार प्राप्त  विजेता डॉक्टर , जो एक प्रोड्युसर  बनीं , उन्होने ने हाल ही में ओंकार माने द्वारा निर्देशित "बजता रहे" गीत के साथ प्रोडक्शन क्षेत्र में अपनी शुरुआत की है। डॉ.श्रुणाल रजत जाधव को हमेशा अपने लेखन के माध्यम से लिखने और सामाजिक संदेश देने का जुनून था, यह सब एक प्रेरणा से शुरू होकर सत्य में यह सपना साकार हो रहा है। मुंबई की सुप्रसिद्ध डॉक्टरने एक व्हिडीओ साँग का निर्माण कर सामाजिक संदेश देते हुए तप, धैर्य और लगनतासे  अपना मार्ग चुना है जो सपने और जुनून को दर्शाता है।

लगभग बाईस म्युझिक वीडियो और सबसे ट्रेंडिंग म्युझिक वीडियो बानाने वाले डिरेक्टर ओंकार माने को मराठी फिल्मों के टेलीविजन और  म्युझिक वीडियो के सर्वश्रेष्ठ और सबसे लोकप्रिय डिरेक्टर में से एक माना जाता है। इसके अलावा, ओंकार माने  ने 24 साल की उम्र में पारिवारिक मनोरंजक कॉमेडी मराठी फिल्म "सासूचा स्वयंवर" के साथ निर्देशन की शुरुआत की।
फिल्म ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ पदार्पण निर्देशक (डेबू डिरेक्टर )  और लेखन के लिए विभिन्न नामांकन मिले । इसके अलावा, हर कंपनी और निर्माता उनके साथ एक गाना बनाना चाहते हैं। और फिर उन्होंने झी म्यूजिक कंपनी के लिए अपना पहला हिंदी संगीत वीडियो "टूटा तारा" डिरेक्ट किया। इस साल हर महीने उनका एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होता है। साथ ही, इस साल के अंत तक, वह सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक रोम-कॉम मी वेब सिरीज के साथ आने वाले हैं।

"बजता रहे " ये गीत एक हिंदी इंडी रॉक व्हिडिओ सॉंग है जो हाइलाइट करने वाला है कि मोबाइल फोन एक जरुरत है वो कोई लत नहीं। 
इस वीडियो में  मुख्य भूमिका में ऍक्टर अंकित मोहन अपना जलवा दिखाने वाले है, जो हाल ही में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म पावनखिंड में नजर आये थे। साथ ही अंकित मोहन कई हिंदी सीरियल और मराठी फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं, लेकिन इस म्युझिक वीडियो में गोवा के इस मस्ती भरे युवा गाने में वो एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। डॉ.श्रुणाल रजत जाधव नें बताया कि , "बजता रहे " दर्शकों के लिए सबसे अच्छा मनोरंजक गाना सिद्ध  होगा और जैसे इंडी रॉक गाने में इतनी ताकद हैं कि  यह गीत इस साल का पार्टी एंथम बन सकता है।

श्रुराज प्रोडक्शन का यह व्हिडिओ सॉंग अमोल डी घाटे नें अपने म्युझिक से सजाया हैं जो प्ल्येबॅक सिंगर रोहित राउत और प्रियंका बर्वे इन्होने अपने सुरोसें सजाया हैं। इस गीत को लिखने वाली एवं निर्मिती करने वाली डॉ.श्रुणाल रजत जाधव मनोरंजन क्षेत्र में भविष्यमें और भी बेहतरीन प्रोजेक्ट लाने वाली है।

डिरेक्टर ओंकार माने इन्होने कहा की , "डॉ. श्रुणाल रजत जाधव एक पुरस्कार प्राप्त विजेता डॉक्टर हैं जिन्होंने इस खूबसूरत गीत को डिरेक्ट करने के लिये मुझे मुझसे संपर्क किया। और मैंने तुरंत इस व्हिडीओ के लिये हा कहा क्यूकी उनका इस गीत के लिये अनोखा जुनून था। यह व्हिडिओ सॉंग  Shruraj Productions के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।यह व्हिडीओ सॉंग 12 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रहा है। और ओमकार माने नए गीत को लेकर बेहद उत्साहित हैं उन्हें यकीन है कि बजता रहे और Shruraj Productions के अन्य आने वाले गाने कुछ ही समय में मिलियन व्यूज तक पहुंच सुप्रसिद्ध डॉक्टर एक व्हिडीओ साँग का निर्माण कर सामाजिक संदेश देते हुए तप, धैर्य और लगनतासे  अपना मार्ग चुना है जो सपने और जुनून को दर्शाता है।
 ओंकार माने को मराठी फिल्मों के टेलीविजन और बनाना चाहते ऍक्टर अंकित मोहन अपना जलवा दिखाने वाले है, जिन्होंने हाल ही में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म पावनखिंड में नजर आये थे। साथ ही अंकित मोहन कई हिंदी सीरियल और मराठी फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं, लेकिन इस म्युझिक वीडियो में गोवा के इस मस्ती भरे युवा गाने में वो एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। डॉ.श्रुणाल रजत जाधव नें बताया कि , "बजता रहे दर्शकों के लिए सबसे अच्छा मनोरंजक गाना सिद्ध  होगा और जैसे इंडी रॉक गाणे में इतनी ताकद हैं कि  यह गीत इस साल साल का पार्टी एंथम बन सकता है।
Previous Post Next Post